अपराध

आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या की बात आरोपी ने कबूली, बताया कैसे दी मौत

आगरा में लापता हुई एक महिला डॉक्टर का शव मिलने के बाद मामले में संदिग्ध आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। आरोपी विवेक तिवारी, जो पेशे से डॉक्टर हैं, उसे उत्तर प्रदेश के जालौन से आगरा की डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आगरा में लापता हुई एक महिला डॉक्टर का शव मिलने के बाद मामले में संदिग्ध आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। आरोपी विवेक तिवारी, जो पेशे से डॉक्टर हैं, उसे उत्तर प्रदेश के जालौन से आगरा की डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। तिवारी ने अपराध कबूल कर लिया है।

Published: undefined

एक वीडियो संदेश में तिवारी ने कहा कि वह जालौन से योगिता गौतम से मिलने आया था। उसने कहा कि वह और योगिता पिछले सात साल से रिलेशनशिप में थे। आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि जब गौतम उसकी कार में बैठी तो उनके बीच बहस होने लगी और तिवारी ने गुस्से में उसका गला घोंट दिया।

Published: undefined

उसने आगे कहा, "तब मुझे एहसास हुआ कि वह अभी भी जिंदा होगी, इसलिए मैंने उसके सिर पर चाकू से वार किया।" तिवारी ने कहा कि फिर उसने एक एकांत स्थान पर शव को ले जाकर फेंक दिया और उसे लकड़ियों से ढंक दिया। पुलिस ने बुधवार को आगरा में एस एन मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले गौतम का शव बरामद किया था। डॉक्टर के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शव बमरौली कटारा के पास राजमार्ग के किनारे बरामद किया गया था।

Published: undefined

मृतका के भाई मोहिंदर कुमार गौतम ने एम. एम. गेट पुलिस स्टेशन में विवेक तिवारी के खिलाफ उसकी बहन का अपहरण करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई थी। एसओजी जालौन की एक टीम तिवारी को गिरफ्तार कर आगे की जांच के लिए आगरा लेकर आई है। तिवारी पीड़िता से एक साल सीनियर था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़ित का सिर किसी भारी वस्तु से क्षतिग्रस्त किया गया था और हत्या के स्थल पर पीड़िता के स्पोर्ट्स जूते पड़े थे। पुलिस ने कहा कि शुरुआती पूछताछ के दौरान, वह अपने बयानों को बदलता रहा, लेकिन बाद में अपराध कबूल कर लिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined