अपराध

बीजेपी शासित झारखंड में बेखौफ बदमाश, कानून की छात्रा का सरेशाम अपहरण कर सामूहिक बलात्कार

बीजेपी शासित झारखंड में कानून व्यवस्था की स्थिति इस हद तक खराब हो चुकी है कि रांची के नेशनल नॉ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ सरेशाम 12 लोगों ने बलात्कार किया और उसे एक ईंट भट्टे के पास फेंककर फरार हो गए। इस सिलसिले में सभी 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

झारखंड में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और शनिवार को पहले दौर का मतदान होना है। इस वजह से राज्य में जगह-जगह सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं, लेकिन बीजेपी शासित इस राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुंलद हैं कि सरेशाम एक युवती से बलात्कार की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कांके थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव में रिंग रोड पर मंगलवार शाम यह घटना घटित हुई।

Published: undefined

रांची के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ऋषभ कुमार झा ने बताया कि 25 वर्षीय छात्रा विश्वविद्यालय परिसर से लगभग चार किलोमीटर दूर संग्रामपुर गांव के पास रिंग रोड पर मंगलवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे बीआइटी मेसरा के अपने एक पुरुष मित्र से बात कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और छात्रा के दोस्त की पिटाई कर पिस्तौल की नोंक पर छात्रा का अपहरण कर उसे बाइक पर बिठा पास के ईंट-भट्टे की तरफ ले जाने लगे। एसपी ने बचाया कि रास्ते में बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर इन बदमाशों ने फोन कर अपने अन्य साथियों को गाड़ी लेकर बुलाया और फिर कार से वे छात्रा को लेकर ईंट भट्टे पर पहुंचे और सभी ने बारी-बारी छात्रा से दुष्कर्म किया।

Published: undefined

ऋषभ झा ने बताया कि छात्रा के अनुसार अपराधियों ने रात 10 बजे उसे और उसकी स्कूटी को संग्रामपुर पुल के पास छोड़ दिया। पूरी घटना के दौरान तीन युवक छात्रा के दोस्त को घेरे रहे और उसे धमकाते रहे कि शोर मचाने पर जान से मार देंगे। युवक ने किसी तरह एक आरोपी के मोबाइल से एक नंबर नोट कर लिया था और इसी नंबर के आधार पर पुलिस ने सभी को एक-एक कर गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले बुधवार को छात्रा कांके पुलिस थाने पहुंची और उसने एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने विशेष टीमें गठित कर बड़े पैमाने पर छापेमारी की और सभी 12 आरोपियों को धर दबोचा। झा ने बताया कि अपराधियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है और उनकी निशानदेही पर अपराध में उपयोग की गई कार, बाइक, पिस्तौल, कट्टा गोलियां, आठ मोबाइल फोन आदि बरामद कर लिए गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर