अपराध

मध्य प्रदेश: ग्वालियर से दिनदहाड़े अगवा की गई युवती एक लाॅज से बरामद, एक गिरफ्तार

बता दें कि दतिया के बरा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय प्राची बस से सोमवार की दोपहर अपने भाई के साथ ग्वालियर गई थी, वह अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सोमवार को दिन दहाड़े अपहृत की गई युवती को पुलिस ने गुना के एक लॉज से बरामद कर लिया है, वहीं एक आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

दरअसल, ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक युवती को अपने साथ जबरदस्ती बैठाया और उसे अगवा कर ले गए। यह वारदात कई लोगों की मौजूदगी में हुई। उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, परिणाम स्वरूप पुलिस आरोपी के करीब तक पहुंची।

Published: undefined

एक आरोपी और युवती प्राची को पुलिस ने एक लाॅज से बरामद किया। एक आरोपी रोहित पुलिस की गिरफ्त में है तो दूसरे की तलाश जारी है।

बता दें कि दतिया के बरा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय प्राची बस से सोमवार की दोपहर अपने भाई के साथ ग्वालियर गई थी, वह अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थी। वह जैसे ही झांसी रोड थाना क्षेत्र में बस से उतरी तभी उसे मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया।

Published: undefined

दोनों युवको में से एक मोटरसाइकिल पर बैठा रहा। जबकि, दूसरा उतरा और उसने युवती को जबरिया पकड़कर अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और भाग गया। मौके पर कई लोग मौजूद थे। मगर कोई भी युवती को बचाने आगे नहीं आया।

Published: undefined

पुलिस को इस अपहरण मामले में प्रेम प्रसंग की भी आशंका है, क्योंकि पिछले दिनों रोहित एक बार प्राची के घर में भी घुसा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined