अपराध

मध्य प्रदेशः धार में शराब माफिया का पीछा कर रहे अफसर पड़े मुसीबत में, मारपीट के साथ गाड़ी में भी तोड़फोड़

इस घटना को लेकर पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि जब प्रशासनिक अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो जनता की सुरक्षा की उम्मीद करना बेमानी है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमले का मुख्य आरोपी बीजेपी के पूर्व मंत्री का रिश्तेदार है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के धार जिले में अवैध शराब से लदी एक ट्रक का पीछा कर रहे दो अफसर उल्टा खुद मुसीबत में पड़ गए। इन दोनों अफसरों के साथ अवैध शराब के कारोबार में लिप्त लोगों ने न सिर्फ मारपीट और वाहन में तोड़फोड़ की, बल्कि उन्हें अपनी गाड़ी में अगवा करने की भी कोशिश की।

Published: undefined

मिली जानकारी के अनुसार धार जिले के कुक्षी थाना अंतर्गत कुक्षी-अलीराजपुर मार्ग पर एक गाड़ी में शराब ले जाने की सूचना मिली, जिस पर इस गाड़ी को पकड़ने अनुविभागीय अधिकारी नवजीवन पवार और नायब तहसीलदार राजेश भिड़े ने ट्रक का पीछा किया। इसी दौरान ट्रक के पीछे चल रही स्कार्पियो में सवार लोगों ने इन अधिकारियों की गाड़ी पर पथराव कर दिया और उनके साथ अभद्रता भी की।

Published: undefined

इतना ही नहीं नायब तहसीलदार को तो अपराधियों ने अपनी गाड़ी में अगवा करने की कोशिश भी की। बताया गया है कि ट्रक में शराब बड़वानी से धार की ओर लाई गई थी तभी यह घटना क्रम हो गया। इस मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है, जिसके बाद आरोपियों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

Published: undefined

इस घटना को लेकर पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा है और इस मामले की जांच कराए जाने की मांग के साथ कहा है कि जब प्रशासनिक अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो जनता की सुरक्षा की उम्मीद करना बेमानी है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमले का मुख्य आरोपी बीजेपी के पूर्व मंत्री का रिश्तेदार है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined