अपराध

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के पीछे बड़ा भोजपुरी गायक, मां ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे!

आकांक्षा की मां ने इस बात पर भी सवाल उठाया कि आकांशा का शव बेड पर गले में दुपट्टा बंधा हुआ बैठा मिला था। उन्होंने कहा, बिस्तर पर बैठकर कोई कैसे फांसी लगा सकता है? यह स्पष्ट रूप से हत्या का मामला है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के सारनाथ में पुलिस ने आकांक्षा दुबे मौत मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। दिवंगत एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Published: undefined

आकांक्षा की मां मधु मुंबई से वाराणसी पहुंची। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बहुत हिम्मत वाली थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

आकांक्षा की मां और भाई सोमवार सुबह थाने पहुंचे। मधु ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार शाम को उन्होंने आकांक्षा से फोन पर बात की थी और वह खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि समर सिंह अक्सर आकांक्षा को मारता-पीटता और प्रताड़ित करता था।

Published: undefined


उन्होंने कहा, समर सिंह चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ काम करे, किसी और के साथ नहीं। वह साथ काम करने के लिए पैसे नहीं देता था और अगर वह किसी और के प्रोजेक्ट में काम करती थी तो उसके साथ मारपीट करता था।

Published: undefined

उनके मुताबिक, आकांक्षा दुबे समर सिंह के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उन्होंने इस बात पर भी सवाल उठाया कि आकांशा का शव बेड पर गले में दुपट्टा बंधा हुआ बैठा मिला था। उन्होंने कहा, बिस्तर पर बैठकर कोई कैसे फांसी लगा सकता है? यह स्पष्ट रूप से हत्या का मामला है।

आकांक्षा दुबे रविवार को सारनाथ में अपने कमरे में मृत पाई गई थीं लेकिन कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined