अपराध

यूपी: कलयुगी मां ने काटी अपने बच्चों की गर्दन, एक की मौत, जिंदगी और मौत से जूझ रहा दूसरा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के एक गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों का गला काटकर जान से मारने की कोशिश की। इनमें से एक बच्चे ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के एक गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों का गला काटकर जान से मारने की कोशिश की। इनमें से एक बच्चे ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घोसीपुरा गांव में हुई घटना जहा एक महिला ने अपने बच्चों का गला काट और अपना जीवन भी समाप्त करने का प्रयास किया।

Published: undefined

कटघर पुलिस के अनुसार, प्रीति का अपने पति से आर्थिक मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। रविवार को परिजनों ने कमरे में बच्चों को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। मुरादाबाद पुलिस ने कहा कि बच्चों में से एक 4 वर्षीय आदर्श ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि प्रीति और उसके बड़े बेटे दक्ष को पखवाड़ा इलाके में एक निजी चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया।

Published: undefined

परिवार के अनुसार, प्रीति के पति देवेंद्र, जो एक फर्म में ठेकेदार के रूप में काम करते हैं, को उनका वेतन देर से मिल रहा था, जिसके परिणामस्वरूप दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। वह उसे नौकरी बदलने के लिए मना कर रही थी। आदर्श की दादी मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू ने सोते समय बच्चों पर किसी नुकीली चीज से हमला किया।

Published: undefined

मुरादाबाद के एसपी अमित आनंद ने कहा, ''परिवार के मुताबिक महिला का अपने पति से कुछ विवाद चल रहा था। वह परेशान थी और उसने यह चरम कदम उठाया। महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या की सजा) और 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined