अपराध

हत्यारे ने लाइव टीवी शो पर कबूला जुर्म, पुलिस ने स्टूडियो पहुंचकर किया गिरफ्तार, देखें वीडियो 

पिछले 10 वर्षो में बेवफाई के चलते दो महिलाओं की हत्या करने वाले एक व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब उसने एक लाइव कार्यक्रम के दौरान इन अपराधों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

चंडीगढ़ में नए साल की पूर्व संध्या पर एक 27 वर्षीय नर्स सरबजीत कौर की हत्या कर फरार हुए आरोपी ने मंगलवार शाम को एक न्यूज चैनल के लाइव टीवी शो में पहुंचकर खुलेआम अपना अपराध कबूल लिया। पिछले 10 वर्षो में बेवफाई के चलते दो महिलाओं की हत्या करने वाले एक व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब उसने एक लाइव कार्यक्रम के दौरान इन अपराधों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली। टेलीविजन कार्यक्रम में 31 वर्षीय आरोपी, मनिंदर सिंह, जो एक कैब ड्राइवर है, उसने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने नववर्ष की पूर्व संध्या पर एक होटल में 27 वर्षीय नर्स सरबजीत कौर की हत्या की थी।

Published: undefined

पूर्व में हत्या के मामले में दोषी और इन दिनों जमानत पर बाहर सिंह ने 2010 में करनाल में किए गए अपने अपराध को भी स्वीकार कर लिया। मनिंदर ने समाचार चैनल को बताया, "मैंने उसे (सरबजीत कौर) मार डाला, क्योंकि उसका अपनी भाभी के भाई के साथ प्रेम संबंध था।"

Published: undefined

अपने पिछले अपराध की पुष्टि करते हुए, मनिंदर ने कहा कि उसने करनाल में रेणु की हत्या कर दी। उसने कहा, "उसका (रेणु) भी उत्तर प्रदेश के एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।" सिंह को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब कार्यक्रम अभी भी जारी था, क्योंकि पुलिस स्टूडियो में घुस गई थी।

Published: undefined

हरियाणा पुलिस ने उसे 2010 में महिला की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया था। उसे एक ट्रायल कोर्ट ने दोषी ठहराया था, लेकिन बाद में उसे पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined