अपराध

‘सुशासन बाबू’ के राज में बदमाशों का आतंक, मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, 13 लाख लूटे 

शनिवार-रविवार को बैंक का अवकाश होने की वजह से पैसा जमा नहीं हो सका था, जिस वजह से सोमवार करीब 11 बजे कृष्ण बैग में रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने कृष्ण का पीछा किया और उन पर गोलियां बरसा दीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की सरेआम लूट के बाद गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना उस समय हुई जब कृष्ण कुमार नाम का मैनेजर पताहीं एयरपोर्ट रोड स्थित बैंक में पैसे जमा कराने जा रहा था। इसके अलावा बदमाशों ने मैनेजर से 13 लाख रूपये भी लूट लिए।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कृष्ण कुमार मुजफ्फरपुर के मरवल स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में काम करते थे। शंभू सिंह पेट्रोल पंप के मालिक हैं। शनिवार और रविवार को बैंक का अवकाश होने की वजह से पैसा जमा नहीं हो सका था, जिस वजह से सोमवार सुबह करीब 11 बजे कृष्ण बैग में 13 लाख 50 हजार रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे।

Published: undefined

इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनका पीछा किया और एयरपोर्ट रोड के पास उन पर गोलियां बरसा दीं। सीने में तीन गोली लगने की वजह से मैनेजर कृष्ण बाइक से गिर गए। इस दौरान मदद के लिए आये स्थानीय लोगों पर भी बदमाशों ने फायरिंग की। हालांकि वह बाल-बाल बच गए।

Published: undefined

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से कृष्ण को पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक कृष्ण कुमार कुढ़न्ना प्रखंड के माधोपुर जयराम गांव का रहने वाला था। कृष्ण के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined