अपराध

पंजाबः अमृतसर में मंदिर के बाहर शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी मौके से हथियार के साथ गिरफ्तार

अमृतसर में दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात गोपाल मंदिर के बाहर हुई जहां सूरी और कुछ नेता मूर्तियों की अपवित्रता के खिलाफ मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे। सीसीटीवी में घटना के वक्त मौके पर पुलिस की मौजूदगी दिख रही है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पंजाब के अमृतसर में आज एक प्रदर्शन के दौरान एक मंदिर के पास शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पंजाब पुलिस ने बताया कि सुधीर सूरी को एक प्रदर्शन के दौरान गोपाल मंदिर के बाहर गोली मारी गई, जिसके बाद फौरन उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है।

Published: undefined

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान एक मंदिर के बाहर दिनदहाड़े हुए सनसनीखेज हत्याकांड ने पूरे शहर के साथ पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। उन्हें भीड़ में से ही एक व्यक्ति ने गोली मारी। वारदात गोपाल मंदिर के बाहर हुई जहां सूरी और कुछ नेता मूर्तियों की अपवित्रता के खिलाफ मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे।

Published: undefined

अमृतसर पुलिस आयुक्त ने घटना को लेकर मीडिया को बताया कि सुधीर सूरी को एक आंदोलन के दौरान गोपाल मंदिर के बाहर गोली मारी गई, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सीसीटीवी में घटना के वक्त मौके पर पुलिस की मौजूदगी दिख रही है।

Published: undefined

पंजाब पुलिस के अनुसार, सूरी पर पांच गोलियां चलाई गईं, जिसके बाद वह गिर गए, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, भीड़ ने संदिग्ध हमलावर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्ध हमलावर की पहचान संदीप सिंह के रूप में हुई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined