अपराध

राजस्थान पुलिस का ड्रग्स तस्करों के खिलाफ बड़ा एक्शन, 1.82 करोड़ के गांजे के साथ पांच गिरफ्तार

एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन के मुताबिक जयपुर की सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम लगातार मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान पुलिस ने पांच तस्करों को पकड़ा है। इनके कब्जे से ओडिशा से तस्करी करके लाए गए 182 किग्रा उच्च गुणवत्ता का गांजा बरामद किया गया। इस कार्रवाई को राजस्थान पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने अंजाम देते हुए मादक पदार्थ को जब्त किया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत 1.82 करोड़ रुपए बताई जाती है।

Published: undefined

एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन के मुताबिक जयपुर की सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम लगातार मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले रही है। इसी बीच रविवार को टीम ने भीलवाड़ा जिले के गंगापुर पुलिस स्टेशन एरिया में ओडिशा से तस्करी करके लाए गए 182 किग्रा गांजे को जब्त करने के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इस दौरान पुलिस ने दो गाड़ियों को भी जब्त किया।

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भीलवाड़ा के हेड कांस्टेबल शंकर दयाल शर्मा के साथ अटैच कांस्टेबल गोपाल लाल और विजय सिंह की खुफिया इनपुट के आधार पर कार्रवाई की गई। एएसपी नरोत्तम वर्मा और पुलिस इंस्पेक्टर रामसिंह नाथावत की निगरानी में ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। इसमें सीआईडी सीबी और गंगापुर थाना की पुलिस टीम ने भी सक्रिय भूमिका निभाई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined