अपराध

एक और बीजेपी विधायक पर रेप का केस दर्ज, ‘होटल में रखकर एक महीने तक किया गैंगरेप’ 

महिला वाराणसी की लोहटिया की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया है कि भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप से छह साल पहले मुंबई से लौटते समय उसकी मुलाकात ट्रेन में हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक और विधायक पर रेप का आरोप लगा है। वाराणसी की एक महिला ने भदोही से बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी समेत सात लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को मामला भी दर्ज कर लिया है। महिला ने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपना शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में महिला ने विधायक समेत सात लोगों को आरोपी बनाया है।

Published: undefined

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि पीड़िता ने बीते 10 फरवरी को तहरीर दी थी, जिसमें कहा गया कि उसके साथ बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके साथियों संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश ने एक होटल में एक महीने तक बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके अलावा एक बार जब वह गर्भवती हुई तो जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया गया।

Published: undefined

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तहरीर के बाद इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र वर्मा को सौंपी गई थी। रविंद्र वर्मा ने महिला का बयान लिया और होटल समेत घटना से जुड़ी कई बिंदुओं पर जांच की और उसके बाद बुधवार को बीजेपी विधायक समते 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हालांकि इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। राम बदन सिंह का कहना है कि महिला का मैजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Published: undefined

महिला वाराणसी की लोहटिया की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया है कि भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप से छह साल पहले मुंबई से लौटते समय उसकी मुलाकात ट्रेन में हुई थी। उसने कहा है कि 2017 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उसे एक महीने तक भदोही के एक होटल में रखा गया। इस दौरान उसके साथ लगातार रेप किया गया। महिला का कहना है कि उसी दौरान भदोही से बीजेपी के उम्मीदवार रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने भी उसके साथ रेप किया।

Published: undefined

वहीं इस घटना को लेकर दो बीजेपी विधायकों में ठन गई है। आरोपी विधायक का कहना है कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने साजिश के तहत उन्हें फंसाया है।

Published: undefined

ये सब उनकी लोकप्रियता से घबराकर विरोधी खेमे के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र की तरफ से किया जा रहा है। रेप के आरोपी विधायक ने अपने ही पार्टी के विधायक पर अवैध खनन और दूसरे विकास कार्यों में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। विधायक का कहना है कि वो किसी भी जांच के लिए तैयार हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined