अपराध

उत्तर प्रदेश में रेप पीड़िता के भाई की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप, बुलंदशहर जिले की घटना

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अहर क्षेत्र के एक गांव में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ दो युवकों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के करीब एक हफ्ते बाद उसके भाई का शव पेड़ से लटका मिला।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो: IANS

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अहर क्षेत्र के एक गांव में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ दो युवकों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के करीब एक हफ्ते बाद उसके भाई का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने औरंगाबाद तहरपुर के ग्राम प्रधान समेत छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

Published: undefined

पीड़िता के पिता के अनुसार, 20 अगस्त की शाम को 23 वर्षीय युवक को कथित तौर पर ग्राम प्रधान भोलू सिंह और कुछ लोग उसकी बहन के साथ हुए बलात्कार के मामले पर चर्चा करने के लिए ले गए थे, जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Published: undefined

बाद में उसका शव कथित तौर पर एक पेड़ से लटका मिला। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया, उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। यह स्पष्ट तौर पर हत्या का मामला है।

Published: undefined

हालांकि, स्टेशन हाउस ऑफिसर (आहर), शैलेंद्र कुमार ने कहा, "प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है लेकिन हम हत्या के कोण से भी जांच कर रहे हैं। हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट का इंतजार है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined