अपराध

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम डकैती मामला : छह दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर अपराधी, पुलिस कर रही ये दावे

देहरादून पुलिस कप्तान खुद लगातार इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। बावजूद इसके अभी तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

 9 नवंबर को देहरादून में वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम से करीब 20 करोड़ की डकैती हुई थी। डकैती को हुए छह दिन का समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

Published: undefined

देहरादून पुलिस कप्तान खुद लगातार इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। बावजूद इसके अभी तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर हैं। वहीं, एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि दीपावली पर्व सभी लोगों के लिए चला गया होगा। लेकिन, मेरा और मेरी फोर्स दीपावली पर्व इस डकैती का खुलासा करने के बाद ही मनाएगी। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए कई शहरों में दबिश दे रही है।

Published: undefined

एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि फिलहाल यह नहीं कह सकता कि मैं कहां पर हूं, लेकिन इतना जरूर है कि इस घटनाक्रम से जुड़ी लीड पर मैं खुद काम कर रहा हूं। मैं अपनी टीम को सपोर्ट कर रहा हूं और एक टीम लीडर होने के नाते मैं नहीं चाहता कि इस मामले में किसी भी तरह की कोई ढिलाई बरती जाए। इस मामले में जिस तरह से राजनीति हो रही है, वह सही नहीं है। पुलिस अपना कार्य पूरी लगन से कर रही है। मुझे यह अफसोस है कि तमाम घटनाओं का खुलासा होने के बाद इस घटना को लेकर देहरादून पुलिस को टारगेट किया जा रहा है, जो बिल्कुल भी सही नहीं है।

Published: undefined

आपको बता दें कि पुलिस आरोपियों के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। पुलिस ने घटना को लेकर अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हथियार छिपाने के लिए कार में सीक्रेट बॉक्स बनाया था, जिससे वो पुलिस से बच सके। वारदात की तारीख पहले से ही तय थी। घटना में शामिल शातिर गैंग द्वारा अलग-अलग प्रांत पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, ओडिशा आदि राज्यों में बड़ी घटनाएं की गई हैं।

Published: undefined

घटना में प्रयोग दो बाइक और एक कार को छोड़कर आरोपी भागे हैं। जिससे पुलिस को गैंग के संबंध में अहम जानकारियां मिली हैं। आरोपियों ने अन्य राज्यों में रिलायंस ज्वेलर्स और अन्य बड़े-बड़े ज्वेलरी शॉप में घटना को अंजाम दिया है।

9 नवंबर को राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। आरोपियों ने घटना प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल और एक कार को सेलाकुई में छोड़ दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined