अपराध

'सुशांत सिंह को जहर दे रही थी रिया', तुरंत गिरफ्तारी की मांग

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने गुरुवार की सुबह खुलकर कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को जहर दे रही थी और वह मेरे बेटे की कातिल है। यह बात सिंह ने एक वीडियो जारी कर कही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने गुरुवार की सुबह खुलकर कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को जहर दे रही थी और वह मेरे बेटे की कातिल है। यह बात सिंह ने एक वीडियो जारी कर कही। इसके साथ ही 15 सेकंड के इस वीडियो में सिंह ने सीबीआई से रिया और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की मांग भी की।

Published: 27 Aug 2020, 3:20 PM IST

पारिवारिक सूत्रों द्वारा आईएएनएस के साथ साझा किए गए वीडियो क्लिप में सिंह ने कहा, "रिया मेरे बेटे सुशांत को जहर खिलाती थी। वह उसकी कातिल है। रिया और उसके साथियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन्हें इसकी सजा दी जानी चाहिए।"

Published: 27 Aug 2020, 3:20 PM IST

बता दें कि सुशांत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं पिछले कुछ दिनों में सुशांत की मौत के पीछे बॉलीवुड, क्रिकेट जगत के ड्रग्स और दुबई के अंडरवल्र्ड के बीच कथित संबंधों से जुड़े कारणों के नए अनुमान सामने आए हैं। के.के. सिंह पहले ही सुशांत की मौत के लिए रिया और उसके परिवार को आरोपी बताते हुए पटना में प्राथमिकी दर्ज करा चुके हैं।

बात दें कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

Published: 27 Aug 2020, 3:20 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Aug 2020, 3:20 PM IST