अपराध

सलमान को जान मारने की धमकी देने वाला 'रॉकी भाई' गिरफ्तार, खुद को गौरक्षक बताने वाला निकला नाबालिग

सोमवार शाम मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर 30 अप्रैल को सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। जब पुलिस ने वापस कॉल किया तो उसने राजस्थान के जोधपुर के 'गौशाला रक्षक' 'रॉकी भाई' के रूप में अपनी पहचान बताई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 30 अप्रैल को जान से मारने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति का ठाणे में पता लगाकर उसे हिरासत में ले लिया है। खुद को 'गौशाला रक्षक' बताकर 'रॉकी भाई' के नाम से फोन करने वाला राजस्थान का एक नाबालिग निकला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

सोमवार शाम को मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जिसने एक संक्षिप्त संदेश दिया कि वह 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा, आप उसे सूचित कर सकते हैं और फोन डिस्कनेक्ट कर दिया। जब पुलिस नियंत्रण कक्ष के कर्मचारियों ने वापस कॉल की तो उसने राजस्थान के जोधपुर से बोलने वाले 'गौशाला रक्षक' के रूप में अपनी पहचान 'रॉकी भाई' के रूप में बताई।

Published: undefined

इस पर कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की कई टीमें कॉल करने वाले व्यक्ति का पता लगाने और उसकी पहचान करने के लिए बाहर निकलीं, जिसे मुंबई से लगभग 50 किमी उत्तर में ठाणे के डोलखंब गांव में खोजा गया। पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह अपने दोस्तों की मदद से मोटरसाइकिल पर भागने में सफल रहा। काफी दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की।

Published: undefined

उसने अभिनेता को धमकी भरा कॉल करना स्वीकार किया और उसके बाद उसे मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।
कथित तौर पर कॉल करने वाला राजस्थान का रहने वाला नाबालिग बताया जा रहा है और उसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है, और पुलिस को संदेह है कि यह एक शरारत हो सकती है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined