अपराध

संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली जान से मारने की धमकी, कहा- 'मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल'

संजय राउत ने कहा कि यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा नहीं बोला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की ओर से दी गी है। धमकी भरे संदेश में कहा गया है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की तरह संजय राउत की हत्या कर दी जाएगी। मुंबई पुलिस ने बताया कि सांसद संजय राउत ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में जांच कर रही है।

Published: undefined

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मिली धमकी में कहा गया है, “तू दिल्ली में मिला तो तुझे एके 47 से उड़ा दूंगा, मूसेवाला हो जायेगा। लॉरेंस की तरफ से मैसेज है..सलमान और तू फिक्स.. तैयारी करके रखना..”

Published: undefined

संजय राउत ने खुद को जान से मारने की धमकी मिलने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है, इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा।”

Published: undefined

इससे पहले लॉरेंस गैंग की तरफ से अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से पहले भी मिल चुकी थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined