अपराध

बिहार में चौंकाने वाली घटना, सेना के जवान ने पत्‍नी और दो नाबालिग बेटियों को किया आग के हवाले

घटना के बाद से आरोपी जवान फरार है। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि आरोपी फौजी का एक महिला बैंक कर्मचारी के साथ अफेयर था और उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्‍नी सोनल प्रिया और अपनी दो नाबालिग बेटियों को आग के हवाले कर दिया।

बिहार में सेना के जवान ने पत्‍नी और दो नाबालिग बेटियों को किया आग के हवाले
बिहार में सेना के जवान ने पत्‍नी और दो नाबालिग बेटियों को किया आग के हवाले फोटोः IANS

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना में सेना के एक जवान ने अपनी पत्‍नी और दो नाबालिग बेटियों को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में जहां महिला और उसकी आठ महीने की बेटी की मौत हो गई, वहीं उसकी आठ साल की बेटी मुजफ्फरपुर के एसके मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।

Published: undefined

आरोपी की पहचान जोधपुर में तैनात हिमांशु कुमार के रूप में हुई है, जो घटना के बाद से फरार है। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि आरोपी फौजी का एक महिला बैंक कर्मचारी के साथ अफेयर था और उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्‍नी सोनल प्रिया और अपनी दो नाबालिग बेटियों को आग के हवाले कर दिया।

Published: undefined

घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में घटी। मुजफ्फरपुर पुलिस स्टेशन के एसकेएमसीएच चौकी के प्रभारी विजय प्रसाद ने कहा, “हमने सोनल के माता-पिता के बयान दर्ज किए हैं। उनका आरोप है कि हिमांशु का एक महिला बैंक कर्मचारी के साथ विवाहेतर संबंध था। दो बच्चियों को जन्म देने की वजह से सोनल से हिमांशु और उसके परिवार वाले नाराज थे। इन कारणों से उन्होंने उसकी हत्या कर दी।”

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृत महिला के परिवार ने आरोप लगाया है कि सेना जवान हिमांशु कुमार का पूरा परिवार अपराध में शामिल था। उन्होंने कथित तौर पर सोनल और उसकी दो बेटियों पर मिट्टी का तेल डाला जब वे गुरुवार की तड़के सो रही थीं और फिर उन्हें आग लगाकर फरार हो गए। अधिकारी ने कहा आरोपी की तलाश तेज कर दी गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined