अपराध

श्रद्धा हत्याकांडः आरोपी आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर तलवार से हमला, पुलिस ने हवाई फायरिंग कर किया काबू

जैसे ही आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय से वैन में सवार होकर निकला, तभी वहां पहले से इंतेजार कर रहे 4-5 लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की। वैन के नहीं रुकने पर हमलावरों ने उसपर तलवार से हमला करना शुरू कर दिया और वैन के पीछे दौड़ने लगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर एफएसएल कार्यालय के बाहर 3-4 लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। हमलावरों को काबू करने के लिए दिल्ली पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी, जिसके बाद ही आफताब की वैन वहां से सुरक्षित रवाना हो सकी। पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया है, जो हिंदू सेना से होने का दावा कर रहे हैं।

Published: undefined

यह घटना देर शाम उस समय की है, जब श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद वापस ले जाया जा रहा था। जैसे ही आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय से वैन में सवार होकर निकला, तभी वहा पहले से इंतेजार कर रहे 4-5 लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की। वैन के नहीं रुकने पर हमलावरों ने उसपर तलवार से हमला करना शुरू कर दिया और वैन के पीछे दौड़ने लगे।

Published: undefined

वैन में मौजूद पुलिसकर्मी मौके की नजाकत को समझते हुए वैन से बाहर निकले और हमलावरों को समझाने की कोशिश करने लगे, लेकिन हमलावर पुलिस अधिकारी पर भी तलवार तानने लगे, जिस पर पुलिस अधिकारी ने अपनी पिस्टल निकाल कर उन्हें डराने की कोशिश की। लेकिन उनके नहीं मानने पर पुलिस ने कुछ राउंड हवा में फायर कर उन्हें पीछे हटने पर मजबूर कर दिया।

Published: undefined

इतनी देर में और भी पुलिसकर्मी वहां पर पहुंच गए और उन्होंने हमलावरों में से दो को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गए। पुलिस हिरासत के दौरान ही हमलावरों ने दावा किया कि वे हिंदू सेना से हैं और श्रद्धा की नृशंस हत्या का बदला लेना चाहते हैं। हमलावरों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं और इसी तरह मारेंगे। फिलहाल पुलिस दोनों को साथ ले गई है और आफताब को सुरक्षित जगह पहुंचा दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined