अपराध

दिल्ली में श्रद्धा जैसी एक और वारदात! मां-बेटे ने शव के टुकड़े कर फ्रीज में रखा, धीरे-धीरे लगाते रहे ठिकाने

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने पति की हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने पति की हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद शरीर के टुकड़े किए और उन टुकड़ों को नाले और रामलीला मैदान में फेंक दिए। पुलिस ने कहा कि उन्हें मानव अंग 30 मई को मिले थे। आरोपियों की पहचान पूनम और उसके बेटे दीपक के रूप में हुई है।

Published: undefined

सूत्रों ने बताया कि मृतक अंजन दास के शरीर के टुकड़े करने के बाद दोनों ने उन अंगों को फ्रिज में रख दिया और धीरे-धीरे कर उन्हें बाहर फेंकना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पूनम ने आरोप लगाया कि उसके पति के अवैध संबंध थे और उसकी नजर दीपक की पत्नी पर भी थी।

Published: undefined

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने जांच के दौरान कुछ सीसीटीवी फुटेज बरामद की है और छह महीने तक मामले की जांच के बाद, वे हत्या के असली आरोपी पूनम और दीपक को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।

Published: undefined

कुछ दिनों पहले राष्ट्रीय राजधानी से जुड़ा ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े कर फ्रीज में रख दिए थे और 18 दिनों के अंदर उन टुकड़ों को अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को 12 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined