अपराध

बिहार में लौट आया महाजंगलराज, थाने में पुलिसवालों पर चाकू से वार पर तेजस्वी ने बोला हमला

आज बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाने के अंदर घुसकर अपराधियों ने दो पुलिसवालों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान अपराधियों ने दरोगा का कॉलर भी पकड़ लिया। इस घटना से थाने समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार में हाल ही में एक बार फिर सीएम की कुर्सी संभालने वाले नीतीश कुमार पर राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं। एक दिन पहले दरभंगा में दिनदहाड़े 7 करोड़ रुपये के जेवरात की लूट के बाद बक्सर में पुलिस थाने के अंदर पुलिसवालों पर चाकू से हमले की घटना ने नीतीश सरकार के सुशासन के दावे पर सवालिया निशान लगा दिया है और महाजंगलराज की अटकलें लगने लगी हैं।

Published: undefined

बक्सर की घटना को लेकर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में महाजंगलराज लौट आया है। आरजेडी नेता ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, “बधाई हो महाराज! बिहार में महाजंगलराज धमक चुका है। अब लुटेरी सरकार के गुंडे थानों में घुसकर पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडों से पीट रहे है। चाकुओं से गोद रहे हैं। दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाने वाले महाराजा अपराध की बहती गंगा में गुंडागर्दी की आई बाढ़ पर मौन क्यों हैं?”

Published: undefined

आज बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाने के अंदर घुसकर अपराधियों ने दो पुलिसवालों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान अपराधियों ने दरोगा का कॉलर भी पकड़ लिया। खबर के मुताबिक गुरुवार सुबह चौक इलाके में एक बाइक सवार और ऑटो वाले के बीच झगड़ा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को गाड़ियों समेत थाने ले आई। जहां बातचीत के दौरान ही अचानक दोनों पक्ष के लोग आपस में ही भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी। इस पर वहां मौजूद पुलिस वालों उन्हें जैसे ही अलग करने की कोशिश की, तो उन लोगों ने दो पुलिस वालों को ही चाकू भोंक दिया।

Published: undefined

दिनदहाड़े थाने के अंदर पुलिस वालों पर चाकू से हमले की घटना से हड़कंप मच गया। वहां मौजूद अन्य पुलिस वालों ने आनन-फानन में दोनों घायल सिपाहियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और हमलावरों में से चार को मौके पर ही पकड़ लिया। हालांकि हमलावरों के साथ 20-25 अन्य लोग भी थे, लेकिन घटना के बाद वे भाग निकले। पुलिस बाकियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined