अपराध

बिहार के जमुई में बेकौफ बदमाशों का आतंक, JDU नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पुलिस के मुताबिक, जेडीयू नेता पवन साह को हायर सेंटर पटना रेफर किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

बिहार के जमुई में बदमाशों ने JDU नेता को मारी गोली।
बिहार के जमुई में बदमाशों ने JDU नेता को मारी गोली। 

बिहार के जमुई में बेखौफ दमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां के महिसौड़ी चौक पर जेडीयू नेता पवन साह को गोली मारी गई है। गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पवन साह को पहले स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। वहां से हालत गंभीर होने के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, बस स्टैंड के किसी विवाद को लेकर पवन साह को गोली मारी गई है। हालांकि फिलहाल कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक, जेडीयू नेता पवन साह को हायर सेंटर पटना रेफर किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की पहचान की जाएगी। पुलिस ने कहा कि परिजनों द्वारा दर्ज एफआईआर में अगर किसी का नाम होगा तो उसके आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि जेडीयू नेता पवन साह महिसौड़ी चौक कुछ सामान खरीदकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान महिसौड़ी चौक स्थित बगल के गली में पहले से घात लगाए ऑटो पर बैठे बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली कनपट्टी, दूसरी गोली गर्दन और तीसरी गोली उनकी छाती पर लगी। इसके पदा पवन साह वहीं गिर पड़े। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उनकी मदद की। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined