अपराध

बिहार में शराब तस्करों का आतंक! छापेमारी करने गई पुलिस पर फायरिंग, दारोगा की मौत, चौकीदार की हालत गंभीर

इस घटना में एक बदमाश के भी मारे जाने की खबर है, हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस अधिकारी नहीं कर रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर जिले के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और अतिरिक्त पुलिस बल को भी बुलाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

फाइल फोटोः सांकेतिक
फाइल फोटोः सांकेतिक 

बिहार के सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली में एक सहायक निरीक्षक (एसआई) की मौत हो गई, जबकि एक चौकीदार गोली लगने से गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। यह घटना उस समय हुई जब पुलिस की टीम अपराधी को पकड़ने गांव में छापेमारी करने गई थी।

Published: undefined

सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनिल कुमार ने बताया कि मेजरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस कुंवारी गांव में एक बदमाश को गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में एसआई दिनेश राम शहीद हो गए, जबकि गोली लगने से एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Published: undefined

घायल चौकीदार को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि पुलिस शराब तस्करों को गिरफ्तार करने कुंवारी गांव पहुंची थी और तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी। हालांकि, एसपी ने शराब तस्करी से जुड़ी घटना से स्पष्ट इनकार किया है।

Published: undefined

वहीं इस घटना में एक बदमाश के भी मारे जाने की खबर है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस अधिकारी नहीं कर रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं और अतिरिक्त पुलिस बल को भी बुलाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined