अपराध

पश्चिम बंगाल: शिक्षक घोटाले में आरोपी पार्थ चटर्जी के घर चोरी, चोरों को पड़ोसियों ने समझा ED अफसर

शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल सरकार के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी के घर चोरी की खबर है। टीएमसी नेता के साउथ 24 परगना वाले घर में चोरी का मामला सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल सरकार के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी के घर चोरी की खबर है। टीएमसी नेता के साउथ 24 परगना वाले घर में चोरी का मामला सामने आया है। लोगों के मुताबिक कुछ लोग बुधवार को उनके घर का ताला तोड़कर घुसे और बड़े-बड़े बैग में भरकर सामान ले गए। इलाके के लोग ये समझते रहे की ईडी ने छापा मारा है।

Published: undefined

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 1 बजे चार लोग उनके घर पर पहुंचे और ताल तोड़ने लगे। आवाज सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे और उनसे ताला तोड़ने की वजह पूछी तो इन लोगों ने पड़ोसियों को धमकाया और वहां से चले जाने को कहा। उसके बाद सभी घर में दाखिल हुए और कुछ देर बाद कार में सामान भरकर वहां से निकल गए।

Published: undefined

बता दें कि पार्थ चटर्जी के करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से लगभग 50 करोड़ कैश और 6 किलो सोना बरामद की गई है। इसके बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया था। ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को भी गिरफ्तार किया है। ईडी ने अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया आवास से कुल 27.90 करोड़ रुपये और डायमंड पार्क आवास से 21.20 करोड़ रुपये बरामद किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined