अपराध

गुजरात में आदिवासी महिला की निर्वस्त्र करके सरेआम पीटाई, वीडियो वायरल होने पर लोगों में रोष, चार आरोपी गिरफ्तार

यह चौंकाने वाली घटना 28 मई की है। खबर के अनुसार महिला लंबे समय से अपने चार बच्चों और पति से अलग रह रही थी। इससे नाराज उसके पति ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी अपहरण कर लिया और फिर मरगला गांव ले जाकर उसकी सरेआम निर्वस्त्र कर पीटाई की।

गुजरात में आदिवासी महिला की निर्वस्त्र करके सरेआम पीटाई
गुजरात में आदिवासी महिला की निर्वस्त्र करके सरेआम पीटाई फोटोः IANS

गुजरात के दाहोद जिले में कुछ लोगों द्वारा एक आदिवासी महिला से सार्वजनिक रूप से दुर्व्यवहार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पति समेत सभी आरोपियों ने महिला की निर्वस्त्र करके निर्ममतापूर्वक पीटाई भी की। घटना का वीडियो वायरल होने पर सक्रिय हुई पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

यह चौंकाने वाली घटना 28 मई की है। घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में रोष है। हालांकि, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 19 महीनों से महिला अपने चार बच्चों और पति से अलग रह रही थी। महिला का पति उसके अलग रहने से परेशान था। उसने (पति ने) दो अन्य लोगों के साथ मिलकर रामपुरा गांव से महिला का अपहरण कर लिया।

Published: undefined

सुखसार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को बाद में मरगला गांव ले जाया गया, जहां लोगों ने उसे पीटा। अधिकारियों ने खुलासा किया कि एक आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाली महिला मेहसाणा जिले के चनस्मा में एक अन्य व्यक्ति के साथ रह रही थी, जहां वे दोनों दिहाड़ी मजदूर के रूप में जीवनयापन करते थे।

Published: undefined

पुलिस ने बताया कि उस व्यक्ति की मां ने उन्हें रामपुरा गांव में एक शादी में आमंत्रित किया था और महिला के अलग रह रहे पति को भी निमंत्रण दिया था। वहां पहुंचने पर अलग हुए पति ने चार पहिया वाहन में पुरुषों के एक समूह के साथ महिला और उसके साथी का अपहरण कर लिया और उन्हें मारगला गांव ले गए। मामले की अभी जांच चल रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined