अपराध

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के बेटे की तलाश, STF-पुलिस ने यूनिवर्सल अपार्टमेंट में की छापेमारी, 1 फ्लैट, 2 गाड़ियां जब्त

पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की 10 टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। इससे पहले अतीक अहमद के घर के पास से सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उमेश पाल हत्याकांड की जांच जारी है। लगातार अतीक अहमद पर पुलिस और एसटीएफ का शिकंजा कसता जा रहा है। यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे की तलाश में यूनिवर्सल अपार्टमेंट में छापेमारी की। इस छापेमारी में पुलिस और एसटीएफ ने एक फ्लैट के साथ दो गाड़ियां जब्त की हैं।

पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की 10 टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। इससे पहले अतीक अहमद के घर के पास से सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई थी। बताया गया था कि बदमाश गोलियां बरसाने के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने क्रेटा कार को जब्त कर लिया । यह कार अतीक अहमद के घर से 200 मीटर की दूरी पर खड़ी मिली थी। इसी कार को अरबाज नाम का ड्राइवर चला रहा था। जो सोमवार को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया।

Published: undefined

वहीं, इस केस के आरोपी अरबाज के मुठभेड़ में मारे जाने की सूचना पर उसकी मां सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंची थी, लेकिन अंतिम दर्शन नहीं कर सकी। मंगलवार को जब पुलिस ने घरवालों को सूचना दी तो उसके मां-बाप सामने नहीं आए। चाचा और अन्य रिश्तेदारों ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी कराई। अरबाज चार गोली लगी थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस और अतीक एक निर्दोष लड़के को मारवा दिया।

Published: undefined

उमेश पाल की हत्या 24 फरवरी को धूमनगंज में की गई थी। शूटर्स ने चारों तरफ से गोली-बारी की थी। पुलिस और एसटीएफ की अब तक की जांच में इस बात का पता चला है कि 24 फरवरी को धूमनगंज शूटआउट में कुल 13 शूटर शामिल थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined