अपराध

यूपी: अलीगढ़ में दलित महिला के कपड़े उतारने की कोशिश, ऊंची जाति के लोगों पर आरोप, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो समूहों के बीच खेतों में पानी भरने को लेकर हुई झड़प के दौरान 38 वर्षीय दलित महिला के कपड़े उतारने की कोशिश करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो समूहों के बीच खेतों में पानी भरने को लेकर हुई झड़प के दौरान 38 वर्षीय दलित महिला के कपड़े उतारने की कोशिश करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 (बी), 307, 504, 506 और हरदुआगंज पुलिस स्टेशन में एससी/एसटी अधिनियम की धारा 3 (2) (वीए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Published: undefined

पुलिस ने कहा कि घटना में दो लोग घायल हो गए, उन्होंने कहा कि मामले में एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता ने दावा किया कि उसे उसके बेटों और कुछ उच्च जाति के लोगों के बीच उनके खेत के पंप से पानी भरने को लेकर झड़प की सूचना मिली थी।

Published: undefined

उसने कहा, "जब मैं वहां पहुंची, तो वे मेरे बेटों को मार रहे थे। मैंने उनसे छोड़ देने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और उनमें से एक ने मेरे कपड़े फाड़ डाले और कपड़े उतारने की कोशिश की। उन्होंने मुझे गालियां भी दीं।

हालांकि, पीड़िता और उसके बेटे भागने में सफल रहे। एसपी (ग्रामीण) पलाश बंसल ने कहा कि झड़प के दौरान एक समूह के दो लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है और आगे की जांच जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined