अपराध

Budaun Double Murder: मृतक बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद लाए गए घर, पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR

एफआईआर में बच्चों के पिता ने कहा कि मेरे बेटों की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी भाग रहे थे और एक आरोपी ने मेरी पत्नी से कहा कि आज उसने अपना काम पूरा कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के बदायूं में डबल मर्डर मामले में मृतक बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके घर लाए गए। इस दौरान घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी साजिद और उसके भाई जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Published: undefined

एफआईआर में बच्चों के पिता ने कहा है, "आरोपी साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि उसे पैसे चाहिए, क्योंकि उसकी पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली है। जब वह पैसे लेने के लिए अंदर गई, तो उसने कहा कि वह अस्वस्थ महसूस कर रहा है और छत पर टहलने जाना चाहता है और मेरे बेटों (मृतक) को अपने साथ ले गया। उसने अपने भाई जावेद को भी छत पर बुला लिया। जब मेरी पत्नी लौटी तो उसने साजिद और जावेद को हाथों में चाकू लिए देखा। साजिद ने मेरे जीवित बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की और उसे चोटें आईं। दोनों भाग रहे थे और साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि आज उसने अपना काम पूरा कर लिया है।"

Published: undefined

यह मामला बदायूं के थाना सिविल लाइंस इलाके के बाबा कॉलोनी का है। मंगलवार देर शाम दो सगे भाइयों की धारदार हथियार बेरहमी से हत्या कर दी गई। हमले तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। इस बीच पुलिस ने घटना के आरोपी को एक मुठभेड़ में मार गिराया।

बताया जा रहा है कि बाबा कॉलोनी में नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined