अपराध

यूपी: लखनऊ में दिल दहला देने वाली वारदात! महिला को जबरन कार में बैठाया, छेड़खानी की, फिर चलती कार से बाहर फेंक दिया

डीसीपी, केंद्रीय अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि बुरी तरह से घायल महिला चारबाग रेलवे स्टेशन के पीछे मस्जिद रोड पर पड़ी मिली, जहां से उसे एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिहल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। आलमबाग थाना इलाके में चलती कार में दो लोगों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। आरोप है कि जब महिला ने विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए और फिर कार से महिला को नीचे फेंक कर फरार हो गए।

Published: undefined

डीसीपी, केंद्रीय अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि बुरी तरह से घायल महिला चारबाग रेलवे स्टेशन के पीछे मस्जिद रोड पर पड़ी मिली, जहां से उसे एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी ने कहा कि हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है।

Published: undefined

महिला की शादी पश्चिम बंगाल के रिंकू इस्लाम से हुई है और वह नाका के पंडरीबा में रहती है। मंगलवार की रात वह कैसरबाग के लिए निकली और उसके बाद से घर नहीं लौटी। कौशिक ने कहा कि महिला ने कहा कि कैसरबाग में दो युवकों ने उसे अपनी कार में बैठने के लिए मजबूर किया और उसे अनुचित तरीके से छुआ। जब उसने विरोध किया, तो उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए। उन्होंने उसके साथ भी मारपीट भी की और उसे चलती कार से बाहर फेंक दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined