अपराध

यूपीः मेरठ में हाईअलर्ट, पर अपराधी बेलगाम, छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी की गोली मारकर हत्या

शहीद भगत मोहल्ला की किशोरी पेंठ बाजार में मेडिकल स्टोर से दवा लेने जा रही थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने तमंचा निकालकर उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी की गोली मारकर हत्या
मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी की गोली मारकर हत्या फोटोः सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे मेरठ जिले में हाई अलर्ट घोषित होने के बावजूद सोमवार को बड़ी घटना हुई है। यहां के फलावदा थाना क्षेत्र में आज दिन में अपराधियों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर 17 वर्षीय एक किशोरी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक, घटना मेरठ जिले के फलावदा थाना क्षेत्र में हुई। शहीद भगत मोहल्ला की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी पेंठ बाजार में मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जा रही थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने तमंचा निकालकर उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

Published: undefined

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। खून से लथपथ किशोरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) कमलेश बहादुर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतका की पहचान सोफिया के रूप में हुई और आरोपी उसी के पड़ोस का रहने वाला फरहान है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

Published: undefined

दूसरी तरफ घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने फलावदा महलका रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined