अपराध

यूपी: सामूहिक हत्याकांड से दहला मैनपुरी! दूल्हा-दुल्हन समेत सो रहे 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

शिववीर सिंह ने अपने दो भाई, बहनोई, भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त कि बंके (धारदार हथियार) से काटकर हत्या कर दी है। खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। तीन घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां घर में सो रहे पांच लोगों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली। इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। 

खबरों के मुताबिक, शिववीर सिंह ने अपने दो भाई, बहनोई, भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त कि बंके (धारदार हथियार) से काटकर हत्या कर दी है। खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। तीन घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया। मौके पर कई थानों का फोर्स पहुंची है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि गोकुलपुर निवासी सुभाष का पुत्र शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर चलाता था। कुछ दिन पहले ही वह गांव लौटा था। शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बरात इटावा से लौटी थी। शुक्रवार रात उसका भाई सोनू और उसकी नवविवाहित पत्नी सोनी घर की छत पर सो रहे थे। उसका छोटा भाई भुल्लन, बहनोई सौरभ और बाकी रिश्तेदार नीचे सोए हुए थे। रात 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चला था। इसके बाद सभी लोग सोने चले गए। रात करीब तीन बजे शिववीर ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। चीख पुकार सुनकर घरवाले उसे पकड़ने को दौड़े तो वो भागकर छिप गया और खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined