अपराध

उत्तर प्रदेश: कर्ज से परेशान एक शख्स ने पहले पत्नी और बच्चे को दिया जहर, फिर फंदे से लटक कर दी जान

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब नौकरानी काम पर आई पर परिवार के सदस्यों ने दरवाजा नहीं खोला। नौकरानी ने पड़ोसियों को सूचना दी, जिसके बाद सभी दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे और शवों को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोग रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाए गए। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। मृतकों की पहचान विशाल, उनकी पत्नी हिमानी और उनके तीन साल के बेटे बकुल के रूप में हुई। परिवार सेक्टर -1 स्थित आशियाना में किराए के मकान में रहता था।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब शनिवार शाम को उनकी नौकरानी काम पर आई पर परिवार के सदस्यों ने दरवाजा नहीं खोला। नौकरानी ने पड़ोसियों को सूचना दी, जिसके बाद सभी दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे और शवों को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Published: undefined

पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे को जहर दिया और बाद में पंखे से फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्र किए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पूर्वी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने कहा, "विशाल खुद का साइबर कैफे चलाता था, लेकिन व्यवसाय में हुए नुकसान के बाद पिछले दो महीनों से वह घर का किराया नहीं दे पा रहा था।"

Published: undefined

सहायक पुलिस आयुक्त (छावनी) बीनू सिंह ने कहा कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया और फॉरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा इसकी जांच की जा रही है। सुसाइड नोट में लिखा है कि ऋण नहीं चुका पाने के चलते कुछ लोग उसे परेशान कर रहे थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined