अपराध

कर्नाटक के मैसूर में यूपी की छात्रा से गैंगरेप, दोस्त पर पत्थर से हमला, दोनों अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश की एक छात्रा के साथ मैसूर में चामुंडी पहाड़ियों की तलहटी में छह युवकों के एक गिरोह ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश की एक छात्रा के साथ मैसूर में चामुंडी पहाड़ियों की तलहटी में छह युवकों के एक गिरोह ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार की देर शाम करीब सात बजे की है, जब लड़की अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी। वह उसके साथ सुनसान चामुंडी पहाड़ी इलाके में गई थी। छह युवकों के गिरोह ने नशे की हालत में पीड़िता और उसके दोस्त को सुनसान ललिताद्रिपुरा के पास ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

Published: undefined

आरोपियों ने लड़की का यौन शोषण किया और उसके साथ मौजूद लड़के पर एक पत्थर से हमला करके उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता उत्तर प्रदेश से पढ़ाई के लिए मैसूर आई थी। वह एक निजी कॉलेज में पढ़ती है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़िता और उसके दोस्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं।

Published: undefined

घटना अवलाहल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई है और पुलिस ने अभी तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया है। डीसीपी प्रदीप गुंती ने मौके का दौरा किया है। चूंकि, पीड़िता और उसका दोस्त अपना बयान दर्ज करने की स्थिति में नहीं हैं, इसलिए पुलिस को अभी तक घटना की बुनियादी जानकारी नहीं मिल पाई है। जांच जारी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined