अपराध

यूपी में एक और वकील की हत्या, प्रयागराज में बदमाशों ने सीने में उतारी कई गोलियां

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल देर रात मोटर साइकिल से अपने गांव फाफामऊ जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने रेलवे क्रसिंग के पास उन्हें ओवरटेक कर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। जिसके बाद हमलावर अपनी मोटरसाइकिल पर भाग निकले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में देर रात गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास जिला अदालत के एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल देर रात मोटर साइकिल से अपने गांव फाफामऊ जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने रेलवे क्रसिंग के पास उन्हें ओवरटेक कर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। जिसके बाद हमलावर अपनी मोटरसाइकिल पर भाग निकले।

Published: 24 Jun 2019, 11:59 AM IST

अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि सभी हमलवार हेलमेट पहने हुए थे। इस मामले में सभी पुलिस थानों को चौकन्ना किया गया है। हमलावरों की तलाश जारी है।

Published: 24 Jun 2019, 11:59 AM IST

पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि अतुल प्रॉपर्टी डीलिंग में भी शामिल थे और हत्या के पीछे का मकसद शायद यही हो सकता है। गौरतलब है कि लगभग दो सप्ताह पहले उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा जिला अदालत परिसर में एक वकील ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Published: 24 Jun 2019, 11:59 AM IST

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष दरवेश यादव के सम्मान में आगरा की दीवानी कचहरी में स्वागत समारोह आयोजित किया गया था। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या गर दी गई थी। दरवेश यादव को उनके पूर्व सहयोगी मनीष शर्मा ने गोली मारी थी। मनीष शर्मा ने खुद को भी गोली मार ली थी। कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उसकी भी मौत हो गई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 24 Jun 2019, 11:59 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Jun 2019, 11:59 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप