अपराध

यूपी के आगरा में बेखौफ बदमाशों का आतंक, पॉश कॉलोनी में कारोबारी की गोली मारकर हत्या

पीड़ित के भाई रिंकू ने पुलिस को बताया कि काठपाल एक बैग लेकर बाइक पर घर जा रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर आए तीन लोगों ने उस बैग को छीन लिया, उन पर एक गोली चलाई जिससे उसके भाई की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ चरम पर है। आगरा की पॉश कमला नगर कॉलोनी में बाइक पर सवार तीन लोगों ने 44 वर्षीय एक व्यापारी ललित काठपाल की उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी। व्यापारी पर हमला बुधवार शाम को हुआ। पीड़ित के भाई रिंकू ने पुलिस को बताया कि काठपाल एक बैग लेकर बाइक पर घर जा रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर आए तीन लोगों ने उस बैग को छीन लिया, उन पर एक गोली चलाई जिससे उसके भाई की मौत हो गई। परिवार के अनुसार जिस बैग को छीना गया उसमें पैसे नहीं थे बल्कि टिफिन था।

Published: undefined

परिवार घाटिया बाजार में एक साइकिल-रिक्शा असेंबलिंग यूनिट चलाता है। जब ये घटना हुई उस वक्त दोनों भाई अपना प्रतिष्ठान बंद कर घर लौट रहे थे। रिंकू ने पुलिस को बताया, "हथियारबंद बदमाशों ने ललित के पैर पर लाठी से वार किया, जिससे वह असंतुलित हो गया और वह जमीन पर गिर पड़ा। जब मैं मदद के लिए चिल्लाया तो उन्होंने मेरे भाई पर गोली चला दी।"

Published: undefined

ललित को एस.एन. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के कुछ ही मिनट बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने कहा कि इस मामले को सुलझाने के लिए एक टीम गठित की गई है। कमला नगर कॉलोनी में 18 अगस्त को एक नया पुलिस स्टेशन खोला गया था। इस कॉलोनी के अधिकांश रहवासी व्यापारी हैं।

Published: undefined

जहां आगरा में व्यापारी की हत्या की गई वहीं, ग्रेटर नोएडा में एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। आरोपी ने बच्ची के घर के पास ही खाली पड़े प्लॉट में इस घटना को अंजाम दिया। बच्ची की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: केजरीवाल बोले- चीन ने हमारी जमीन पर कर लिया है कब्जा, केंद्र सरकार इससे कर रही है इनकार

  • ,
  • भ्रष्टाचारियों का संरक्षण ही 'मोदी की गारंटी' है, मोदी सरकार को नहीं हराया गया तो देखने पड़ेंगे काले दिन: उद्धव ठाकरे

  • ,
  • हरियाणा में अपने खिलाफ माहौल से BJP परेशान, आंतरिक रिपोर्ट में रोहतक-सिरसा सबसे मुश्किल सीट, बाकी सीटों पर भी जीत आसान नहीं

  • ,
  • उत्तर प्रदेश में इस पोस्टर ने बढ़ा दी बीजेपी की बेचैनी, महिला-किसान के अपमान पर सत्ता के खिलाफ गुस्सा

  • ,
  • पाकिस्तान: PoK में बवाल! पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में एक पुलिसकर्मी की मौत, बिजली बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन