अपराध

यूपी: योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, बागपत में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में बागपत के छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। वह मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर सुबह की सैर के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश में योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। बागपत में मंगलवार को बदमाशों ने बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने बताया, "बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय खोखर घर से मॉनिर्ंग वॉक पर निकले थे।"

उन्होंने आगे बताया, "पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।"

Published: undefined

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने मुख्यमंत्री योगी ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने स्व.संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में न्यायिक र्कारवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है, "इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए।"

Published: undefined

उत्तर प्रदेश के बागपत के छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। वह मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर सुबह की सैर के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश में पिछले कई महीनों से अपराध चरम पर है। अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश में अपहरण और हत्या की घटनाएं आम हो चली है। बीते एक हमीने के भीतर उत्तर प्रदेश में फिरौती के लिए अपहरण और हत्या की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कानपुर शूटआउट के बाद इस ममले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी कई वारदात सामने आ चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined