अपराध

यूपी में दिल दहला देने वाली वारदात! दलित बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद आंखें फोड़ीं, जुबान काटी, बेरहमी से हत्या

बच्ची अपने घर से शौच के लिए गन्ने के खेतों की तरफ गई थी, लेकिन देर रात तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। साथ ही परिजनों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। तलाशी के दौरान गन्ने के खेत में बच्ची का शव बरामद किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के ईसानगर थाना इलाके के पकरिया गांव में दिल दहला देने वाली वारदात समाने आई है। यहां पर 13 साल की दलित बच्ची के साथ पहले दो युवकों ने गैंगरेप किया फिर उसकी आंखें फोड़ दीं और जुबान काट डाली। यह दरिंदे यहीं नहीं रुके इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची के गले में फंदा डालकर खेत में घसीटा और फिर मौत के घाट उतार दिया।बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर से शौच के लिए खेत में गई थी। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया। हत्या के बाद में आरोपी शव को गन्ने के खेत में फेंककर मौके से फरार हो गए।

Published: 16 Aug 2020, 8:55 AM IST

बच्ची 14 अगस्त को दोपहर करीब 1 बजे अपने घर से शौच के लिए गन्ने के खेतों की तरफ गई थी, लेकिन देर रात तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। साथ ही परिजनों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। गांव पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ तलाशी शुरू की। इसी दौरान गन्ने के खेत में बच्ची का शव बरामद किया गया।

Published: 16 Aug 2020, 8:55 AM IST

परिजनों ने गांव के रहने वाले संतोष यादव और संजय गौतम पर बच्ची के साथ रेप और हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Published: 16 Aug 2020, 8:55 AM IST

उधर, बीएसपी प्रमुख मायावती ने इस घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यूपी के लखीमपुर खीरी के पकरिया गांव में दलित नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद फिर उसकी नृशंस हत्या अति दुखद और शर्मनाक है। ऐसी घटनाओं से समाजवादी पार्टी और वर्तमान बीजेपी सरकार में फिर क्या अन्तर रहा? सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई करे।”

Published: 16 Aug 2020, 8:55 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Aug 2020, 8:55 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ