अपराध

उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर में चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, मौत के बाद अस्पताल के बाहर फेंक दिया शव

मृतक शिवम चौधरी एक परिवहन व्यवसायी के यहां काम करता था। मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद हत्या के मामले में सात लोगों को नामजद किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के 32 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर उसके बॉस के आदेश पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसके शव को सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया। मृतक शिवम चौधरी एक परिवहन व्यवसायी के यहां काम करता था। मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद हत्या के मामले में सात लोगों को नामजद किया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवम एक खंभे से बंधा हुआ है और दर्द से छटपटा रहा है, जबकि एक व्यक्ति उस पर रॉड से वार कर रहा है। शिवम पर कथित तौर पर चोरी का आरोप लगाया गया है।

Published: undefined


पुलिस के मुताबिक, शिवम के शव को मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में छोड़ दिया गया था और उसके परिवार के सदस्यों को सूचित किया गया था कि उसकी मौत करंट लगने से हुई है। जब एक पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में शरीर की जांच की, तो उन्होंने चोटों को देखा और जांच शुरू हुई।

Published: undefined

जांच में पता चला है कि शिवम सात साल से ट्रांसपोर्ट कारोबारी बंकिम सूरी के यहां काम कर रहा था। हाल ही में नामी कारोबारी कन्हैया होजरी का एक पैकेट गायब हो गया। ट्रांसपोर्टर के कई कर्मचारियों से चोरी के संदेह में कथित तौर पर मारपीट की गई थी।

Published: undefined

कन्हैया होजरी का मालिक नीरज गुप्ता हत्याकांड के सात आरोपियों में शामिल है। पुलिस ने कन्हैया होजरी के परिसर से एक कार भी जब्त की है और इसके अपराध से जुड़े होने का संदेह है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined