अपराध

उत्तर प्रदेश: खेत में 2 नाबालिगों के शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

एक फोरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके का दौरा किया और एक डॉग स्क्वायड को भी सेवा में लगाया गया। एसपी सुजाता सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि बच्चों की हत्या कहीं और की गई और बाद में उनके शवों को मौके पर फेंक दिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के फखरपुर इलाके में एक खेत से 8 साल की बच्ची और 6 साल के लड़के का शव बरामद किया गया है। बच्चों के गले पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान थे। श्रीराम लोधी ने शवों को देखा और पुलिस को सूचना दी। स्थानीय निवासियों ने कहा कि उन्होंने कुछ लोगों को चार पहिया वाहन में क्षेत्र में घूमते हुए देखा था और अपने साथ बैग ले जा रहे थे।

Published: 12 Sep 2021, 10:53 AM IST

पुलिस को अंदेशा है कि बच्चों की हत्या कहीं और की गई होगी और उनके शव शनिवार को खेत में फेंके गए होंगे। शवों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। देवीपाटन रेंज के उप महानिरीक्षक राकेश सिंह, बहराइच की पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुजाता सिंह और फखरपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रारंभिक जांच की निगरानी के लिए मौके पर पहुंचे।

Published: 12 Sep 2021, 10:53 AM IST

एक फोरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके का दौरा किया और एक डॉग स्क्वायड को भी सेवा में लगाया गया। एसपी सुजाता सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि बच्चों की हत्या कहीं और की गई और बाद में उनके शवों को मौके पर फेंक दिया गया। दोनों बच्चों का गला किसी धारदार हथियार से काटा गया और वे अर्ध-नग्न अवस्था में थे। उन्होंने कहा कि आसपास के जिलों में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है और बच्चों की पहचान का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

Published: 12 Sep 2021, 10:53 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 Sep 2021, 10:53 AM IST