अपराध

उत्तर प्रदेश में नहीं रुक रही महिलाओं से दरिंदगी, अब इटावा में 2 बहनों से गैंगरेप ने दहलाया, 3 गिरफ्तार

दोनों बहनों ने बताया कि लिफ्ट के बहाने अपहरण करने के बाद आरोपियों ने मदद के लिए पुकारने की कोशिश करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। वे दोनों को दुकान पर ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िताओं के अनुसार आरोपियों ने उनकी बेरहमी से पिटाई भी की।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब इटावा में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने इंसानीयत को शर्मसार कर दिया है। अपराधियो ने न सिर्फ गैंगरेप किया, बल्कि दोनों बहनों की बेरहमी से पिटाई भी की। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रविवार की रात एक महिला थाने से लौट रही दो बहनों का कथित तौर पर तीन लोगों ने अपहरण कर लिया और एक सुनसान जगह ले जाकर दोनों से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान अपराधियों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई भी की। रविवार की घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

दोनों बहनों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ इटावा जिले के सैफई थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
सैफई थाना प्रभारी मोहम्मद हामिद सिद्दीकी ने कहा, "हमारी टीम एक रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे गश्त कर रही थी, तभी हमने तीन लोगों को देखा, जो पुलिस वैन को देखकर भागने लगे। हमने नशे की हालत में तीनों को गिरफ्तार कर लिया।"

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब उन्होंने तीन लोगों को गिरफ्तार किया, तो उन्हें पास की एक दुकान से चीख-पुकार सुनी जो आधी बंद थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुकान में प्रवेश करने पर हमने दो महिलाओं को रोते हुए देखा और वे अर्धनग्न अवस्था में थीं। उनकी आपबीती के बारे में जानने पर हम उन्हें चिकित्सा जांच के लिए इटावा जिला अस्पताल ले गए।

Published: undefined

दोनों महिलाओं ने आरोप लगाया कि जिस शख्स ने उन्हें लिफ्ट दी थी और उसने और उसके साथियों ने उन्हें शराब पीने के लिए मजबूर किया। उन्होंने बहनों को मदद के लिए पुकारने की कोशिश करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। युवक बहनों को दुकान पर ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। एक शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपियों ने बहनों की बेरहमी से पिटाई भी की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ