अपराध

बिहार: पटना में बंधक बनाकर महिला से एक हफ्ते तक गैंगरेप, पति से बहस के बाद घर से निकली थी विवाहिता

बिहार की राजाधानी पटना में एक विवाहित महिला से गैंगरेप का मामला समाने आया है। बताया जा रहा है कि पटना में एक विवाहित महिला से पांच लोगों ने कथित तौर पर एक हफ्ते तक सामूहिक दुष्कर्म किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार की राजाधानी पटना में एक विवाहित महिला से गैंगरेप का मामला समाने आया है। बताया जा रहा है कि पटना में एक विवाहित महिला से पांच लोगों ने कथित तौर पर एक हफ्ते तक सामूहिक दुष्कर्म किया। सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, महिला 10 अक्टूबर को अपने पति से बहस के बाद घर से निकली थी।

Published: 19 Oct 2021, 2:00 PM IST

उसने कोलकाता जाने का फैसला किया और ट्रेन पकड़ने के लिए पटना जंक्शन पहुंची। इसके बाद महिला एक होटल गई, जहां उसने होटल मालिक से कोलकाता जाने वाली ट्रेन के बारे में पूछा।

जक्कनपुर थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि होटल के मालिक गोपाल ने अपने दोस्त अमित को महिला के बारे में बताया और दोनों उसे अजय नाम के एक अन्य व्यक्ति के पास ले गए, जिसने करबिगहिया इलाके में एक कमरे की व्यवस्था की, जहां उसने उसे रात में ट्रेन आने तक इंतजार करने के लिए कहा।

Published: 19 Oct 2021, 2:00 PM IST


अधिकारी ने कहा कि कुछ घंटों बाद, तीनों आरोपी कमरे में गए और उसका यौन शोषण किया। अपराध में दो और ऑटो चालक भी शामिल हो गए। पीड़िता को 17 अक्टूबर की रात तक उसी कमरे में बंदी बनाकर रखा गया था। एक आरोपी उस पर नजर रखने के लिए चौबीसों घंटे कमरे के बाहर रहता था।

Published: 19 Oct 2021, 2:00 PM IST

पीड़िता के कोलकाता नहीं पहुंचने पर उसके पति ने जक्कनपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी। उसके मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया, जिसने पटना जंक्शन को उसकी आखिरी लोकेशन के रूप में पाया। इसी के तहत तलाशी अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने कहा कि स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर हम उस घर पहुंचे जहां पीड़िता को बंदी बनाया गया था।

Published: 19 Oct 2021, 2:00 PM IST

महिला को बचा लिया गया और एक आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके द्वारा दी गई सूचना के आधार पर अन्य आरोपी गोपाल कुमार, अमित कुमार, अजय कुमार और अरुण को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 19 Oct 2021, 2:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Oct 2021, 2:00 PM IST