अपराध

UP: नोएडा में मेट्रो स्टेशन पर तमंचा लेकर पहुंच गया युवक, और फिर...

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर रविवार रात एक युवक तमंचा लेकर पहुंच गया। जांच के दौरान सीआइएसएफ के उपनिरीक्षक ने तमंचा बरामद कर लिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मेट्रो में हथियार लेकर चलने के कई मामले सामने आए हैं। हालांकि गेट पर शख्त सुरक्षा के कारण हथियार लेकर मेट्रो में जाना संभव नहीं है। ऐसा ही एक मामला नोएडा में देखने को मिला। जहां मेट्रो स्टेशन पर एक युवक तमंचा लेकर पहुंच गया। उसे मेट्रो स्टेशन पर मौजूद सिक्योरिटी ने हिरासत में ले लिया और पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस अब इस युवक का पुराना रिकॉर्ड खंगाल रही है। घटना रविवार रात की है।

Published: undefined

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर रविवार रात एक युवक तमंचा लेकर पहुंच गया। जांच के दौरान सीआइएसएफ के उपनिरीक्षक ने तमंचा बरामद कर लिया। आरोपी को पुलिस को सौंपकर अवैध हथियार रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। युवक ने बताया कि वह गलती से तमंचा अपने साथ ले आया था। उसका इरादा कोई वारदात करने का नहीं था।

Published: undefined

सीआइएसएफ के उप निरीक्षक नीरज कुशवाह की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है। दर्ज एफआईआर के मुताबिक रविवार शाम वह सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे थे। रात करीब आठ बजकर 23 मिनट पर एक यात्री आया, उसने बताया कि उसके पास हस्तनिर्मित तमंचा है। सुरक्षाकर्मियों ने उससे दिखाने को कहा। आरोपी ने अपना नाम मुनव्वर और पता मेरठ की जाकिर कालोनी बताया है। सीआइएसएफ के जवानों ने आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया।

Published: undefined

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संदीप चौधरी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है कि वह तमंचा कहां से लाया था। तमंचा लेकर कहां जा रहा था। उसका इरादा कोई वारदात करने का था या नहीं। साथ ही मेरठ पुलिस से संपर्क साधकर जानकारी ली जा रही है कि कहीं मुनव्वर का कोई आपराधिक इतिहास तो नहीं है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined