देश दुनिया

नौसेना प्रमुख सुनील लांबा: समुद्र के रास्ते हमला कर सकते हैं आतंकी, पाक आतंकियों को देता है युद्ध की ट्रेनिंग

भारतीय नौसेनाध्यक्ष सुनील लांबा ने कहा कि भारत के पास कुछ ऐसी रिपोर्ट्स हैं जिनसे यह साबित किया जा सकता है कि पाकिस्तान कई तरह से आतंकवादियों को युद्ध की ट्रेनिंग देता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू कश्मीर में 14 फरवारी को हुए आतंकी हमले को लेकर भारतीय नौसेनाध्यक्ष सुनील लांबा ने पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए निशाना साधा। सुनील लांबा ने कहा, “पिछले कुछ सालों में प्रशांत महासागरीय क्षेत्रों में आतंकवाद के कई रूप देखे गए हैं, जिसकी वजह से इन क्षेत्रों के कई देश अलग-थलग हो कर रह गए। राष्ट्रीय स्तर पर जिस तरह से आज आतंकवाद बढ़ रहा है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले समय में यह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएगा।”

आतंकवाद के मुद्दे पर भारत की दिक्कतों को लेकर सुनील ने कहा, “भारत आतंक के एक बहुत व्यापक दौर का सामना कर रहा है। हम सभी लगभग 3 हफ्ते पहले जम्मू कश्मीर में बड़े पैमाने पर हुए आतंकी हमले के साक्षी हैं”।

Published: undefined

पकिस्तान की और से आतंकवाद को बढ़ावा मिलने वाली बात का ज़िक्र करते हुए सुनील ने कहा, “कुछ चरमपंथी लोगों ने इस तरह के हमले करा कर देश के माहौल को खराब करने की कोशिश की है और इस काम में इन चरमपंथियों का साथ इनका देश देता है।”

Published: undefined

सुनील ने कहा कि भारत के पास कुछ ऐसी रिपोर्ट्स हैं जिनसे यह साबित किया जा सकता है कि पाकिस्तान कई तरह से आतंकवादियों को युद्ध की ट्रेनिंग देता है और समुद्र के रास्ते आतंकी भारत पर हमला कर सकते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined