अर्थतंत्र

एलन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों को दी चेतावनी, अधिग्रहण पूरा होने के बाद बढ़ेगा अत्यधिक वर्कलोड

इससे पहले मस्क ने कहा था कि ट्विटर का अधिग्रहण पूरा हो जाता है, तो कंपनी हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन, इंफोसेक और सर्वर हार्डवेयर पर विशेष ध्यान देगी। दृढ़ता से मानता हूं कि तकनीकी क्षेत्र में सभी प्रबंधकों को तकनीकी रूप से बेहतरीन होना चाहिए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों को चेताया है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट का अधिग्रहण पूरा होने के बाद उन्हें 'अत्यधिक' वर्कलोड का सामना करना पड़ सकता है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, "फर्म को सफल बनाने के लिए वह और भी कठिन परिश्रम करेंगे। इसके अलावा, काम की नैतिक उम्मीदें चरम पर होंगी।"

Published: undefined

इससे पहले एलन मस्क ने खुलासा किया था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के अधिग्रहण के पूरा होने के बाद, ट्विटर हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन समेत कई चीजों पर ध्यान केंद्रित करेगा। मस्क ने ट्वीट किया, "अगर ट्विटर का अधिग्रहण पूरा हो जाता है, तो कंपनी हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन, इंफोसेक और सर्वर हार्डवेयर पर विशेष ध्यान देगी। मैं दृढ़ता से मानता हूं कि तकनीकी क्षेत्र में सभी प्रबंधकों को तकनीकी रूप से बेहतरीन होना चाहिए।"

Published: undefined

एलन मस्क ने अपने एक ट्वीट के साथ फॉर्च्यून के एक लेख को टैग किया, जिसमें कहा गया था कि 'मस्क के पदभार संभालने के बाद से ट्विटर में नौकरी की रुचि 250 प्रतिशत से अधिक बढ़ गई है।' हालांकि, मस्क के ट्वीटर खरीदने की खबर आने के बाद से प्लेटफॉर्म के पारदर्शी रहने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined