अर्थतंत्र

कोरोना महामारी में जियो अपने यूजर्स को दे रहा खास ऑफर, जानें कैसे और कौन कर सकता है इसका इस्तेमाल

टेलीकॉम कंपनी जियो इस महामारी के दौर में अपने उन जियोफोन ग्राहकों को 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग की सुविधा देगी जो लॉकडाउन या किसी और अन्य वजह से रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हों।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

टेलीकॉम कंपनी जियो इस महामारी के दौर में अपने उन जियोफोन ग्राहकों को 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग की सुविधा देगी जो लॉकडाउन या किसी और अन्य वजह से रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हों। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है "हम जियो में यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमेशा जुड़े रहना सभी ग्राहकों के लिए सुविधाजनक हो। विशेष रूप से हमारे समाज के कम-विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लिए सुविधाएं सुलभ और सस्ती बना रहे।"

Published: 14 May 2021, 4:25 PM IST

बयान में कहा गया है, "रिलायंस फाउंडेशन के साथ काम करने वाला जियो हर महीने महामारी की पूरी अवधि के दौरान प्रति माह 300 मिनट (प्रति दिन 10 मिनट) आउटगोइंग कॉल की सुविधा प्रदान करेगा। ये उन जियोफोन उपभोक्ताओं की मदद करेगा जो महामारी के कारण रिचार्ज करने में सक्षम नहीं है।"

इसके अलावा, जियोफोन उपयोगकर्ता द्वारा रिचार्ज किए गए हर जियोफोन प्लान के लिए, उन्हें उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा।

Published: 14 May 2021, 4:25 PM IST

पेशकश के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, बयान में कहा गया है कि एक जियोफोन उपयोगकर्ता जो 75 रुपये की योजना के साथ रिचार्ज करता है, उसे अतिरिक्त 75 रुपये की योजना बिल्कुल मुफ्त मिलेगी।

Published: 14 May 2021, 4:25 PM IST

बयान में कहा गया है कि रिलायंस इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हर भारतीय के साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है । हमारे सभी नागरिकों को महामारी से पैदा हुई कठिनाइयों को दूर करने में सक्षम बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना जारी रखे जाएंगे।

हालांकि, बयान में स्पष्ट किया गया कि यह ऑफर वार्षिक या जियोफोन डिवाइस के बंडल प्लान पर लागू नहीं है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 14 May 2021, 4:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 May 2021, 4:25 PM IST