विधानसभा चुनाव 2023

बिहार चुनाव: नीतीश की सभा में फिर हुआ हंगामा, मंच पर फेंके गए प्याज, सुरक्षा घेरे में दिया अपना भाषण

सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को मधुबनी के हरलाखी में चुनावी सभा करने पहुंचे थे। इस दौरान मंच से जैसे ही उन्होंने अपना भाषण शुरू किया, उतने में ही सामने से एक-दो युवकों ने मंच पर प्याज फेंक दिया, जिससे नीतीश भी थोड़ा आवेश में आ गए, लेकिन फिर संभल गए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को जहां दूसरे चरण के लिए 17 जिलों में वोट डाले गए, वहीं दूसरी तरफ तीसरे चरण के लिए नेताओं का प्रचार भी होता रहा। इसी कड़ी में अपना वोट डालकर चुनाव प्रचार के लिए निकले बिहार के सीएम और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की सभा में आज एक बार फिर उस समय हंगामा हो गया, जब सभा के दौरान उनके मंच पर प्याज फेंकने की घटना हुई। इसके लिए जेडीयू ने आरजेडी को जिम्मेदार ठहराया है।

Published: undefined

दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को मधुबनी जिले के हरलाखी में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान मंच से जैसे ही वह भाषण देने लगे, उतने में ही सामने से एक-दो युवकों ने मंच पर प्याज फेंक दिया। मंच पर मौजूद सुरक्षाकर्मी तत्काल नीतीश कुमार के बचाव में आ गए और मंच के सामने उनके आगे ढाल बनकर खड़े हो गए। हालांकि इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई है।

Published: undefined

इस घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार भी नाराज हो गए और आवेश में आकर उन्होंने युवकों से कहा- खूब फेंको, खूब फेंको। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश ने अपना संबोधन नहीं रोका और सभा में आए लोगों से कहा, “आप समझ सकते हैं। रोजगार का कितना अवसर पैदा होगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देने की भी बात कही। मुख्यमंत्री ने सभा में आरजेडी पर जमकर निशाना साधा।

Published: undefined

इस घटना को लेकर जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरजेडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी हार से डर कर आरजेडी ने भीड़ से इस तरह के हमले करवाए हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के हमलों के पीछे कहीं न कहीं आरजेडी का ही हाथ है और यह हमला आरजेडी के पराजय की एक झलक मात्र है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बिहार में नहीं चलेगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined