विधानसभा चुनाव 2023

यूपी चुनाव का आखिरी चरण आते-आते बीजेपी की भाप निकल जाएगी- अखिलेश ने फिरोजाबाद की सभाओं में किया दावा

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा जी तो बिजली के कारखाने का नाम भी नहीं जानते। सपा ने जब से 300 यूनिट बिजली फ्री का वादा किया है, बीजेपी का फ्यूज उड़ गया है। उन्होंने पूछा कि नोटबंदी करने वालों की वोट बंदी करोगे या नहीं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

उत्तर प्रदेश चुनाव के दो चरणों के बाद अब सभी दलों ने तीसरे चरण के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में गुरुवार को फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आखिरी चरण आते-आते भारतीय जनता पार्टी की भाप निकल जायेगी। उन्होंने कहा कि अब तक सब जान चुके हैं कि पहले और दूसरे चरण में ही हमने शतक मार लिया है। ये देख दूसरों की हवा निकल गई है।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार में पांच साल तक युवा बेरोजगार रहा। यदि बीजेपी फिर से आ गई तो पांच साल और घर पर बैठना पड़ेगा। सपा की सरकार बनेगी तो रोजगार मिलेगा। अखिलेश बोले चौथे चरण के बाद सपा की सरकार बन जाएगी। बीजेपी से बड़ा कोई झूठा नहीं है। याद है, इन्होंने कहा था कि हवाई चप्पल वाला भी हवाई जहाज में चलेगा। सरकार आयी तो हवाई जहाज क्या एयरपोर्ट और बंदरगाह तक बेच दिए। 28 बैंकों का 23 हजार करोड़ लेकर लोग भाग गए। भागने वाले कहां के थे, जबाब में जनता बोली, गुजरात के।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि बीजेपी भाईचारे को खत्म कर रही है, मैं लाल पोटली लेकर चलता हूं, इसमें अन्न है, मैंने अन्न संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपाई कान पकड़कर सात सौ बार उठक बैठक लगाएंगे तो भी किसान माफ नहीं करेंगे। फिरोजाबाद का नाम पूरे देश दुनिया में है। लेकिन यहां मजदूरों को हक नहीं मिला। गर्मी निकलवाने वाले ठंडे पड़ गए हैं। अखिलेश जनता से बोले कि हमें जिताओगे या नहीं। पानी हम ले आये हैं, बिजली वाली बात तो पता चल ही गयी है।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा जी तो बिजली के कारखाने का नाम भी नहीं जानते। सपा ने जब से 300 यूनिट बिजली फ्री का वादा किया है, बीजेपी का फ्यूज उड़ गया है। नोटबंदी करने वालों की वोट बंदी करोगे या नहीं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined