विधानसभा चुनाव 2023

'पीली साड़ी वाली' पोलिंग अफसर का फिर दिखा जलवा, इस चुनाव नए अवतार में सोशल मीडिया पर छायीं

रीना द्विवेदी ने 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की थी। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की फोटो शेयर करती हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी पीले रंग की साड़ी और स्टािल के लिए सोशल मीडिया पर छा जाने वाली लखनऊ की महिला पोलिंग अधिकारी एक बार फिर यूपी चुनाव में चर्चा में आ गई हैं। लखनऊ में पीडब्ल्यूडी कार्यालय की अधिकारी रीना द्विवेदी ने मंगलवार को एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जब वह चुनाव में ड्यूटी के लिए ईवीएम लेने पहुंचीं।

Published: undefined

इस बार रीना द्विवेदी बिना स्लीव वाले काले रंग की टॉप और बेज पैंट पहने चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचीं। अपने नए गेटअप को लेकर भी वह सोशल मीडिया पर छा गईं। अपनी पोशाक में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि थोड़ा चेंज तो होने चाहिए। मुझे भी हर समय अपडेट रहना पसंद है। इसलिए मेरा गेट-अप भी बदल गया है।

Published: undefined

रीना द्विवेदी ने 2019 लोकसभा चुनाव की ड्यूटी के दौरान पीली साड़ी में अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने की भी उत्सुकता व्यक्त की थी। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वह अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की तस्वीरें शेयर करती हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined