मनोरंजन

बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी, बोले- जैसा आप सोच रहे हैं...

यह सब शिल्पा के दिवाली कार्यक्रम के एक वीडियो से शुरू हुआ जो वायरल हो गया, रैपर और अभिनेत्री को पार्टी से बाहर निकलते समय एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा गया, जिससे अफवाहें उड़ी कि वे डेटिंग कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के दीपावली पार्टी में फेमस सिंगर और रैपर बादशाह ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का हाथ थामकर एंट्री ली थी। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी। जिसपर बादशाह ने चुप्पी तोड़ते हुए एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की। ऐसा तब हुआ जब बादशाह और मृणाल एक-दूजे का हाथ पकड़कर पार्टी में एंटर हुए थे। अब इस पूरे वाकया पर मशहूर रैपर बादशाह का रिएक्शन आया है। बादशाह ने चुप्पी तोड़ते हुए मजेदार जवाब दिया।

Published: undefined

यह सब शिल्पा के दिवाली कार्यक्रम के एक वीडियो से शुरू हुआ जो वायरल हो गया, रैपर और अभिनेत्री को पार्टी से बाहर निकलते समय एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा गया, जिससे अफवाहें उड़ी कि वे डेटिंग कर रहे हैं। रैपर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट साझा करके अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Published: undefined

ज्यादा कुछ बताए बिना, बादशाह ने लिखा, “प्रिय इंटरनेट, आपको एक बार फिर से निराश करने के लिए खेद है लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है।” इसके बाद हंसी के इमोजी भी आए।

Published: undefined

एक हफ्ते पहले मृणाल के एक तेलुगु लड़के से शादी करने की अफवाह फैल गई थी। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने ऐसे दावों को खारिज कर दिया। मृणाल की नवीनतम रिलीज 'पिप्पा' है, अगली बार वह 'हाय नन्ना' में दिखाई देंगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined