मनोरंजन

गणतंत्र दिवस के अवसर पर शाहिद, करण जौहर, कंगना ने फैंस को दी शुभकामनाएं, बिग बी पर भी चढ़ा देशभक्ति का रंग

देश 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन, करण जौहर, कंगना रनौत और शाहिद कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सभी को शुभकामनाएं दीं है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

देश 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन, करण जौहर, कंगना रनौत और शाहिद कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सभी को शुभकामनाएं दीं है। भारत का संविधान आज ही 26 नवंबर, 1949 को संविधान सभा द्वारा अनुमोदित किया गया था, और 1950 में लागू हुआ था।

Published: undefined

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह सफेद कपड़े पहने और भारत का झंडा पकड़े है। उन्होंने में कैप्शन दिया, "गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं"। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तिरंगे के रंग की रंगी दाढ़ी के साथ भी एक तस्वीर साझा की।

Published: undefined


फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, "हमारे गणतंत्र की भावना बनाए रखें। वह स्तंभ जो देश के मूल्यों को बनाए रखता है और इसे एकता में बांधता है! जय हिंद!"

Published: undefined

शाहिद कपूर ने सिर्फ एक राष्ट्रीय ध्वज और दिल का इमोजी ट्वीट किया। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर राष्ट्रगान के पुराने संस्करण का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "हमारा पहला राष्ट्रगान। आनंद लें"

Published: undefined

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने साझा किया, "लोगों की, लोगों के लिए, लोगों द्वारा। भारत के लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं"। निर्देशक मधुर भंडारकर ने लिखा, सभी को "गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जयहिंद"।

Published: undefined

अभिनेत्री और पर्यावरणविद् दीया मिर्जा ने कहा, "गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं " जैसा कि हम अपने महान संविधान के मौलिक अधिकारों का जश्न मनाते हैं, हम जंगलों, झीलों, नदियों, वन्यजीवों सहित प्राकृतिक पर्यावरण की रक्षा और सुधार करने के लिए अपने कर्तव्यों को भी पूरा करें । जीवों पर दया करो।"

Published: undefined

अदनान सामी ने ट्विटर पर लिखा, "सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं" अभिनेत्री ईशा देओल ने "मातृभूमि" को सलाम किया। उन्होंने लिखा, "दिल में गर्व के साथ, आइए अपनी मातृभूमि को सलाम करें, गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल