मनोरंजन

‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट लीक, सीआईडी के दया से लेकर इन 23 नामों का हुआ खुलासा

देश का सबसे चर्चित रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ 13वें सीजन का आगाज होनेवाला है। पिछले कुछ समय से इस सीजन के कंटेस्टेंट्स से लेकर फॉर्मेट का अपडेट सामने आ रहा है। हाल में इस सीजन के कंटस्टेंट की पूरी लिस्ट सामने आई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में कुल 23 नाम शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' में कौन-कौन भागीदारी करेंगे, इसकी अटकलबाजी शुरू हो गई है। बॉक्सर विजेंदर सिंह, अभिनेत्री महिमा चौधरी और फैशन डिजाइनर रितु बेरी पहले ही मना कर चुकी हैं, तब सवाल उठता है कि कौन-कौन?

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीन भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ट, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाक्षय चकवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला के भागीदार बनने की संभावना है।

Published: undefined

इस शो से जुड़े सूत्रों का हालांकि कहना है कि इनमें से किसी नाम की पुष्टि करना अभी बहुत जल्दबाजी होगी। शो में भागीदारी करने वालों को 100 दिनों तक बहुआयामी कैमरों का सामना करना है। बॉक्सर विजेंदर सिंह ने आईएएनएस से कहा कि इस शो का हिस्सा बनने में उनकी काई रुचि नहीं है।

Published: undefined

वहीं, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी आईएएनएस से कहा कि वह इस शो में नहीं दिखेंगी। जरीन खान ने अपना जिक्र आने पर खबर को 'झूठी' करार देते हुए ट्वीट किया, "अपने बारे में खबर पढ़कर मुझे हंसी आई। 'बिग बॉस 13' में मेरे जाने की खबर पूरी तरह झूठी है।"

Published: undefined

क्या आप 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनेंगी, यह पूछे जाने पर फैशन डिजाइनर रितु बेरी ने आईएएनएस से कहा, "नहीं, यह सच नहीं है।" अंकिता, हिमांश और रैपर फजिलपुरिया ने भी साफ तौर पर इनकार कर दिया। महिका और देवोलीना ने इनकार तो नहीं किया, मगर पुष्टि भी नहीं की। इंटरनेट सेंसेशन रीना द्विवेदी को न्योता मिलने का इंतजार है।

'बिग बॉस 13' की शूटिंग इस बार मुंबई के लोनावला में नहीं, बल्कि गोरेगांव की फिल्म सिटी में होगी। इसकी मेजबानी हमेशा की तरह सलमान खान करेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप